की सफलता के बाद हे भगवान 2, अक्षय कुमार अक्टूबर में पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित टीनू सुरेश देसाई की आगामी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। पिछली बार हमने सुना था कि, इस जसवन्त सिंह गिल की बायोपिक के पीछे की टीम इस सप्ताह फिल्म का पहला ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार है। विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 1 मिनट लंबा टीज़र जारी किया जाएगा।

अक्षय कुमार की कैप्सूल गिल को नया शीर्षक मिला – मिशन रानीगंज

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अक्षय कुमार के जन्मदिन पर शानदार फिल्म का एक रोमांचक टीज़र कट गया है और रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सभी प्रशंसकों के लिए खिलाड़ी का उपहार है।” सूत्र के मुताबिक, इस जसवन्त सिंह गिल बायोपिक के टाइटल में भी बदलाव किया गया है।

“टीम ने हाल के महीनों में कई शीर्षकों पर गौर किया है। शुरुआत में फिल्म का शीर्षक तय किया गया था गिल कैप्सूल. लेकिन इसके तुरंत बाद, जैकी भगनानी ने शीर्षक बदलने का फैसला किया महान भारतीय पलायन. इसके बाद फिल्म के शीर्षक में एक और बदलाव किया गया महान भारतीय बचाव. और अब, आखिरकार, उन्होंने खिताब हासिल कर लिया है रानीगंज मिशनसूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

यह फिल्म 6 अक्टूबर को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है और निर्माता इसके बाद दर्शकों के लिए इसे एक और यादगार अनुभव बनाने के लिए उत्साहित हैं। हे भगवान 2. झलक के बाद एक ट्रेलर और फिर एक गाना आएगा जो अंततः फिल्म की रिलीज का कारण बनेगा। फिल्म में अक्षय कुमार की जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ है केसरी.

यह भी पढ़ें: दिवंगत सरदार जसवन्त सिंह गिल की बहादुरी के सम्मान में 16 नवंबर को बचाव दिवस घोषित किया गया था।

और पेज: मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

ताजा खबरों के लिए हमसे मिलें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अद्यतन, बॉक्स ऑफिस पर उठाओ, नई फिल्मों की रिलीज , बॉलीवुड हिंदी समाचार, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव समाचार आज & आगामी फिल्में 2023 और नवीनतम हिंदी फिल्मों से अपडेट रहें केवल बॉलीवुड हंगामा पर।