‘नायिका देवी: द वारियर क्वीन’ की टीम सीएम भूपेंद्र पटेल से की मुलाकात, फिल्म को टैक्स फ्री करने पर हुई चर्चा

Nayika Devi- The Warrior Queen: गुजरात की सबसे बड़ी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘नायिका देवी: द वारियर क्वीन’ पहले से ही अपनी असाधारणता के लिए सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म अपने पहले पोस्टर से ही खूब धमाल मचाती आ रही है और अब फिल्म की टीम एक बार फिर गुजरात के सीएम के साथ अपनी मुलाकात को लेकर चर्चा में है.

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र रजनीकांत पटेल (CM Bhupendra Patel) ने अपने सोशल मीडिया पर ‘नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन (Nayika Devi- The Warrior Queen)’ की टीम के साथ तस्वीर साझा की. जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “‘नायिका देवी: द वारियर क्वीन’ की टीम से मुलाकात की, गुजरात के भूले-बिसरे इतिहास को उजागर करते हुए आज के समय में वीरता की इस कहानी को फिल्म के रूप में पेश करने के लिए पूरी टीम को बधाई… “

फिल्म को टैक्स फ्री करने पर हुई चर्चा
‘नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन’ की टीम ने सीएम भूपेंद्र पटेल से मुलाकात की और फिल्म को टैक्स फ्री करने पर चर्चा की. यह फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से इसने भरपूर प्यार और गर्मजोशी हासिल की है. हमें उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही टैक्स फ्री हो जाएगी.

फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं चंकी पांडे
‘नायिका देवी: द वारियर क्वीन’ में मुख्य अभिनेत्री के रूप में बहुमुखी खुशी शाह और मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में चंकी पांडे हैं. इसके अलावा, इसमें कई अन्य प्रतिभाशाली सितारे भी हैं. यह फिल्म उमेश शर्मा द्वारा निर्मित और ए ट्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज हुई है. यह नितिन द्वारा अभिनीत है. संगीत पार्थ ठक्कर द्वारा दिया गया है, और गीत चिराग त्रिपाठी द्वारा लिखे गए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

Tags: Bhupendra Patel, Film

FIRST PUBLISHED : May 19, 2022, 22:13 IST

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.