आमिर खान ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली, यहां 5 कारण हैं कि हम उन्हें क्यों याद करेंगे

Please log in or register to like posts.

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली, यहां 5 कारण हैं कि हम उन्हें क्यों याद करेंगे

आमिर खान ने अपने काम पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला किया है। उनके 56 वें जन्मदिन पर प्रशंसकों द्वारा गर्मजोशी से बधाई देने के एक दिन बाद ही उनकी अप्रत्याशित घोषणा नहीं हुई।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने काम पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला किया है। उनके 56 वें जन्मदिन पर प्रशंसकों द्वारा गर्मजोशी से बधाई देने के एक दिन बाद ही उनकी अप्रत्याशित घोषणा नहीं हुई। यह पहली बार नहीं है कि आमिर ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी तरह की परेशानियों को दूर रखा है। यह बताया गया कि अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा की रिलीज तक अपने फोन को बंद करने का फैसला किया था ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सेट पर उसके डिवाइस के लगातार पिंगिंग से उसका काम प्रभावित न हो।

2018 में, आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी जिसने इंटरनेट को तोड़ दिया था। हालाँकि वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं थे, लेकिन उनके सीमित पोस्ट अक्सर उनके प्रशंसकों को काफी उत्साहित करते थे। और जब से आमिर ने घोषणा की है कि वह अब सोशल मीडिया का हिस्सा नहीं होगा, हम आपको 5 कारण बताते हैं कि वह आभासी दुनिया में क्यों याद किया जाएगा।

5 सितंबर, 2020 को, आमिर ने अपनी मां ज़ीनत हुसैन और शिक्षकों को अपने छात्र होने का विशेषाधिकार देने के लिए अपने गुरुओं और उनके गुरुओं को धन्यवाद देने के लिए अपने अभिलेखागार से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने अपने कुछ दुर्लभ और संभवत: जीवन में सबसे अधिक पोषित क्षणों को साझा किया था, जो सोशल मीडिया पर शायद ही किसी को हुआ होगा।

His goofiness

हम में से ज्यादातर लोग आमिर को एक गंभीर व्यक्ति के रूप में जानते हैं लेकिन वह हर किसी की तरह पागल और हास्यास्पद हो सकते हैं। 15 मार्च, 2020 को आमिर ने करीना के पोस्ट को रीशेयर किया था जिसमें उन्हें एक हवाई जहाज में अपने तकिये के साथ सोते हुए उनके चारों ओर घूमते देखा गया था।

Remembering his father

2 फरवरी, 2020 को, आमिर ने अपने दिवंगत पिता ताहिर हुसैन के साथ उनकी पुण्यतिथि पर उनके कुछ अनदेखे पलों को साझा करने के लिए मेमोरी लेन को बंद कर दिया था।

His first concert in UK at Wembley Stadium

आमिर ने एक थकाऊ तस्वीर फिर से साझा की थी, जिसे अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। मोनोक्रोम तस्वीर में श्रीदेवी, आमिर और सलमान खान के साथ बिग बी थे। इसे दोबारा बनाने और बदलने से पहले इसे वेम्बली स्टेडियम में लिया गया। बिग बी ने उल्लेख किया था कि कैसे उन्होंने युवा पीढ़ी के अभिनेताओं को यूके में संगीत समारोह में ले जाने पर जोर दिया था।

His quality time with family

इसमें कोई संदेह नहीं है कि अपने काम में व्यस्त होने के बावजूद, आमिर अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने के लिए समय निकाल लेते हैं।

सोशल मीडिया की दुनिया को अलविदा कहते हुए, आमिर ने उन्हें संभाला और अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। “अरे दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर सभी प्यार और गर्मी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मेरा दिल भर गया है। अन्य खबरों में, यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी सक्रिय हूँ। मैंने ढोंग छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह संवाद करते रहेंगे। इसके अलावा, AKP ने अपना आधिकारिक चैनल बनाया है! इसलिए मुझे और मेरी फिल्मों पर भविष्य के अपडेट मिल सकते हैं। यहाँ आधिकारिक संभाल है! @akppl_official बहुत प्यार, हमेशा, “उन्होंने लिखा।

हम चाहते हैं कि उनके प्रशंसक निराश न हों, उम्मीद करते हैं कि आमिर उनके लिए कुछ बड़ी योजनाएं बना सकते हैं। चलो इंतजार करो और देखो।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *