हीरोपंती 2 का स्कोर करने के लिए एआर रहमान, टाइगर श्रॉफ ने इसे ‘पूर्ण सम्मान’ कहा

Please log in or register to like posts.
Entertainment, strugglerking,bollywood gossip

मद्रास और ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और मशहूर गीतकार महबूब की मोजार्ट, टाइगर श्रॉफ की आगामी सीक्वल की टीम में शामिल हुई है हीरोपंती 2, हीरोपंती 2।

घोषणा करने के लिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर खबर की पुष्टि की। “एआर रहमान – MEHBOOB JOIN # HEROPANTI2 TEAM … #ARRahman [संगीत] और #Mehobob [लिरिक्स] # हीरोपंती 2 के लिए बोर्ड पर आते हैं … सितारे # TigerShroff” # अहमदखान द्वारा निर्देशित … # साजिदनादिवाला द्वारा निर्मित … 3 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ कैप्शन पढ़ा।

बाद में दिन में, टाइगर श्रॉफ ने भी अपने सोशल मीडिया पर खबर को साझा किया और इसे “महान उस्ताद के साथ काम करने के लिए पूर्ण सम्मान और विशेषाधिकार” कहा।

टाइगर ने 2014 में एक्शन हीरोपंती के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया था, जिसे सब्बीर खान ने निर्देशित किया था।

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट के साथ हीरोपंती 2 के सीक्वल के बारे में खबर ब्रेक की थी जिसमें लिखा था, “मेरा पहला प्यार वापस ill एक्शन, थ्रिल है, जैसे पहले कभी नहीं था! सिनेमाघरों में 3 दिसंबर को इसे एक साथ मनाते हैं।
इस फिल्म में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होंगी। अभिनेता ने इससे पहले 2019 में रिलीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर में टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

तारा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ इस परियोजना में अपनी भागीदारी के बारे में भी बताया, जिसमें लिखा था, “इसके लिए आकार दिया गया .. मेरी #NGEFamily 💖❤️💖 # Heropanti2 के साथ एक नई यात्रा शुरू हुई।”

टाइगर, जो जल्दी से बॉलीवुड के बोनाफाइड एक्शन सुपरस्टार बन रहे हैं, को शैली से गहरा लगाव है, जैसा कि उनके हीरोपंती निर्देशक सब्बीर खान ने पहले indianexpress.com को बताया था। “टाइगर एक एक्शन डायरेक्टर की ख़ुशी है! जब निर्देशक कुछ शानदार सोचता है, तो यहां एक ऐसा अभिनेता है जो अपना सबकुछ देना चाहता है और कोशिश करता है और उसे हासिल करता है। वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो यह कहता है कि यह कठिन है, मैं इसे नहीं कर सकता, चलो एक बॉडी-डबल ढूंढते हैं, या इसके चारों ओर एक रास्ता ढूंढते हैं। “

अहमद खान द्वारा अभिनीत, हीरोपंती 2 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *