दीपिका पादुकोण वन-शोल्डर बॉडीकॉन अटायर छोड़ प्रशंसकों को गुदगुदा रही है

Please log in or register to like posts.

दीपिका पादुकोण ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए क्योंकि उन्होंने अपना पूरा अकाउंट फिर से बनाने का फैसला किया। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं और अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए उनकी दीवार पर वीडियो, रीलों और तस्वीरों को पहले से कहीं अधिक साझा करती रही हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में एक तस्वीर साझा की जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह एक मोनोक्रोम तस्वीर है और दीपिका हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है। वह एक छोटी हेयरडू खेलती हुई दिखाई देती है और एक स्मोकी-आई लुक देती है। एक कंधे वाली बॉडीकॉन ड्रेस पूरी आस्तीन के साथ आती है। उसकी कलाई पर एक चांदी का गोला है। दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी तस्वीर को लेकर गदगद हैं।

दीपिका के लुक्स पर फैंस का दिल आ गया है और उन्होंने दिलों को छोड़ दिया है और अपनी रानी को पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बुलाया है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण की रिहाई के लिए 83 है जिसमें वह रणवीर सिंह की कपिल देव के साथ रोमी देव की भूमिका में हैं। इसके अलावा, दीपिका पादुकोण के पास सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की फिल्म है, शाहरुख खान और सलमान खान के साथ सिद्धानंद की पठान। उन्हें नाग अश्विन फिल्म में अभिनय करने के लिए भी कहा गया है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन को भी कम से कम कहने के लिए कहा गया है। इस मेगाबगेट फिल्म का फिल्मांकन जुलाई में शुरू होने की बात कही गई है। उसी के विकास के करीब एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, “फिल्म जुलाई के महीने में फर्श पर जाती है। तब तक, प्रभास ने सलार और आदिपुरुष के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली होगी, जबकि दीपिका ने पठान को पूरा किया होगा। वह फिल्म के लिए 75 दिन पहले ही आवंटित कर चुकी हैं,

Deepika Padukone's one-shoulder bodycon attire leaves fans gushing

जिसमें उनका एक्शन से भरपूर अवतार है, पूरी तरह से अलग-अलग गेट-अप के साथ। यह एक सर्वनाश फिल्म है, जो भविष्य की समयरेखा में सेट है, जो जीवित रहने के लिए लड़ रहे पात्रों के साथ है। भारतीय सिनेमा में आज तक प्रयास किया गया है। ”

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *