Exclusive interview! Gulshan Grover: John Abraham is the only person whose affection and respect towards me hasn’t changed

Please log in or register to like posts.

Exclusive interview! गुलशन ग्रोवर: जॉन अब्राहम एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके प्रति मेरा स्नेह और सम्मान नहीं बदला है

Gulshan Grover,जो जॉन अब्राहम की पहली बॉलीवुड फिल्म, ‘जिस्म’ का हिस्सा थे, संजय गुप्ता, ‘मुंबई सागा’ के अभिनेता के साथ फिर से जुड़ गए। ETimes के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, बॉलीवुड के बैड मैन ने जॉन के साथ काम करने के बारे में खोला, जो प्रतिक्रिया वह trailer मुंबई सागा ’के ट्रेलर के लिए तैयार कर रहे हैं |

‘Mumbai Saga’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है

लोग उत्साहित हैं, और कई कारणों से। एक कारण यह है कि यह फिल्म लगभग एक साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दूसरा कारण यह है कि फिल्म जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी जैसे सितारों को एक साथ ला रही है, दोनों की एक पागल प्रशंसक है। महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी, रोहित रॉय, काजल अग्रवाल, मेरे और अन्य जैसे कई अन्य सितारे भी हैं। मुझे अब तक जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह जबरदस्त है। संजय गुप्ता के ब्रांड ने हमें इसे हासिल करने में मदद की है।

How was it shooting for the film?

यह कड़ी मेहनत और मजेदार था। संजय गुप्ता के साथ फिल्म करने की प्रक्रिया बहुत आसान है; यह तनावपूर्ण या नाटकीय नहीं है। यह बहुत सहज और आसान है क्योंकि वह एक मास्टर तकनीशियन है। उसके पास यह सब तैयार है। मैंने इस प्रक्रिया का भी आनंद लिया क्योंकि उनमें से ज्यादातर मेरे दोस्त हैं। मैं जॉन के साथ एक विशेष बॉन्ड साझा करता हूं, जिसकी पहली फिल्म I जिस्म ’मैं एक हिस्सा था। मैंने अपनी पहली फिल्मों में कई लोगों के साथ काम किया है, जैसे कि कैटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे और वे सभी मेरे प्रति बहुत स्नेही हैं लेकिन जॉन एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके प्रति मेरा स्नेह और सम्मान आज तक नहीं है।

What attracted you to the film?

अतीत में उनके साथ काम करना जबरदस्त रहा है। ‘अंगाराय’ ​​में मेरी भूमिका छोटी थी लेकिन इसका प्रभाव बहुत बड़ा था। मैंने उनके साथ with एसिड फैक्ट्री ’और अन्य में भी काम किया। इसलिए मेरा आकर्षण मुख्य रूप से संजय गुप्ता था। मुझे अपने कई दोस्तों के साथ यहां काम करने को मिला। फिल्म की गैंगस्टर शैली ने इसे जोड़ा।
‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुलशन ग्रोवर, सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, रोहित रॉय, काजल अग्रवाल भी गैंगस्टर ड्रामा का हिस्सा हैं। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित, यह 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों को हिट करने के लिए स्लेटेड है।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *