Haryanvi Song: प्रांजल दाहिया की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, ‘लाडा का लाडा’ गाने पर बरसा रहे प्यार

नई दिल्ली: हरियाणवी म्यूजिक को देश भर में काफी पसंद किया जाता है. म्यूजिक प्रेमियों को हरियाणवी गानों के रिलीज होने का इंतजार रहता है. कई हरियाणवी स्टार्स और सिंगर खासकर पॉपुलर हैं क्योंकि लोग उनके गानों को सुनना पसंद करते हैं तो वहीं सपना चौधरी समेत कई हरियाणवी डांसर्स हैं जिनके गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं. इतना ही नहीं उन्हें नई रिलीज पर ताबड़तोड़ व्यूज मिलते हैं. हरियाणवी म्यूजिक के दिवाने फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि हरियाणवी में एक और नया गाना(New Haryanvi Song) रिलीज हुआ है.

यह गाना प्रांजल दाहिया (Pranjal Dahiya) का है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं ‘लाडा का लाडा’ (Lada ka Lada) जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और खास बात यह है कि इसे शानदार व्यूज भी मिल रहे हैं. इस गाने को गाया है हरजित दिवाना ने तो वहीं, इसे लिखा मुकेश जाजी ने है. प्रांजल दाहिया के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रांजल दाहिया के गाने अक्सर ही सुपरहिट साबित होते हैं. वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और 1 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं. प्रांजल दाहिया की बात करें तो अक्सर वो अपने डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला करती हैं. कमेंट सेक्शन में भी फैंस उनके गानों की और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : April 27, 2022, 06:00 IST

Source

One thought on “Haryanvi Song: प्रांजल दाहिया की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, ‘लाडा का लाडा’ गाने पर बरसा रहे प्यार

  1. Attractive section of content. I just stumbled upon your website and in accession capital to
    assert that I get actually enjoyed account your blog posts.
    Anyway I’ll be subscribing to your augment and even I
    achievement you access consistently quickly.

Leave a Reply

Your email address will not be published.