Inaaya Naumi Kemmu is making sweet memories with mother Soha Ali Khan in Pataudi

Please log in or register to like posts.
entertainment, bollywood

सोहा अली खान की जोड़ी और उनकी माँ शर्मिला टैगोर की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए हरे-भरे हरियाली में अपने समय का आनंद ले रहे हैं

entertainment, bollywood

बेटी इनाया नौमी केमू सहित सोहा अली खान और उनका परिवार पटौदी में अपने पैतृक घर में छुट्टी पर हैं। सोहा इस जोड़ी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं और उनकी मां शर्मिला टैगोर हरे-भरे हरियाली में अपने समय का आनंद ले रही हैं। हाल ही में, उन्होंने मयूर और बकरियों की कंपनी का आनंद लेते हुए इनाया की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, बकरी सोहा की गोद में बैठी है, क्योंकि उसका छोटा बच्चा जानवर का शिकार करता है। “मैं इस बक (बक)”, उसने तस्वीर को कैप्शन दिया। जरा देखो तो:

 

 

रंग दे बसंती अभिनेत्री ने जो अगली तस्वीर साझा की, उसमें दोनों को पृष्ठभूमि में पटौदी महल के साथ योग प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। “सूरज और बेटियों (विकी) की”, उसने तस्वीर को कैप्शन दिया।

सोहा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेत्री और इनाया ने कैमरे के सामने अपनी पीठ पर हरियाली के बीच चलते हुए। दूसरे में, इनाया एक ऊंचे मंच से कूदते हुए दिखाई देती है क्योंकि सोहा उसे रखती है। सैर के लिए, सोहा ने एक पीले रंग की टी-शर्ट और नेवी ब्लू पैंट का चुनाव किया, जबकि इनाया अपने पाउडर ब्लू हूडि और जींस में क्यूट लग रही थीं।

तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “वॉकिंग बडीज़ (सिक)”। तस्वीरों को इनाया के फैन क्लबों द्वारा भी साझा किया गया था।

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। एक तस्वीर में इनाया और शर्मिला टैगोर को खूबसूरत परिदृश्य का आनंद लेते देखा जा सकता है। उसने इसे कैप्शन दिया, Reunited (sic) “।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *