Janhvi Kapoor chills in the Maldives with her friends; says ‘last to jump on the bandwagon but fully get the hype’

Please log in or register to like posts.

जान्हवी कपूर एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी शुभकामनाओं के साथ मालदीव के लिए उड़ान भरी। अभिनेत्री ने द्वीप देश से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और यह आपको ईर्ष्या से हरा कर देगा।

इन तस्वीरों में, हम उसे कुछ मंत्रमुग्ध करने वाली तस्वीरों के लिए प्रस्तुत करते हुए देख सकते हैं। वह अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ रही है। पहली तस्वीर में, हम एक शानदार श्रग के साथ एक शानदार पीले कपड़े में उसे पोज देते हुए देख सकते हैं। एक नाइट नाइट आउट के लिए, उसने एक काले रंग की मिनी ड्रेस का विकल्प चुना। पोस्ट के रूप में कैप्शन दिया गया था, “मालदीव के बैंडवागन पर जाने के लिए अंतिम लेकिन मुझे पूरी तरह से प्रचार ed ed” मिलता है।

Check out her post here:

कुछ दिनों पहले वह ख़ुशी और अंशुला कपूर के साथ एलए में थीं। एक सूत्र ने ईटाइम्स को सूचित किया था, “ख़ुशी, जिसने 2019 में न्यूयॉर्क में अभिनय की तैयारी पूरी की थी, अब ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से जुड़ना चाहती है। जान्हवी ने भी उस संस्थान में अध्ययन किया। ख़ुशी ने शायद उस कोर्स को खत्म कर दिया होता अगर COVID नहीं होता, लेकिन पिछले एक साल की धीमी गति ने उसकी महत्वाकांक्षाओं को रोक दिया है। इसलिए वर्तमान में, वह खोज रही है कि वह किस चीज का सबसे अच्छा लाभ उठा सकती है। जल्द ही, उनके पास जान्हवी की कंपनी होगी जो उनके निर्णय लेने में योगदान दे सकती है। “

इस बीच, काम के मोर्चे पर, वह ‘गुड लक जेरी’, ‘तख्त‘ और ‘दोस्ताना 2‘ में नजर आएंगी।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *