Lust Stories 2 Trailer: तमन्ना भाटिया के किसिंग सीन से लेकर आर बाल्की की स्टोरी तक, जानें ट्रेलर की खास बातें

Special Things Of Lust Stories 2 Trailer लस्ट स्टोरीज 2 में अलग-अलग कहानियां हैं जिन्हें आर. बाल्की कोंकणा सेन शर्मा अमित शर्मा और सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज की हर एक कहानी में फेमस स्टार कास्ट नजर आ रही है । एक कहानी जहां नीना गुप्ता है। दूसरी में मृणाल ठाकुर तीसरी में फेमस एक्ट्रेस काजोल और चौथी में तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं ।

नई दिल्ली, जेएनएन। Special Things Of Lust Stories 2 Trailer: काफी इंतजार के बाद आखिरकार मेकर्स ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का ट्रेलर रिलीज कर ही दिया। एक मिनट 42 सेकंड के इस ट्रेलर में एक नहीं दो नहीं बल्कि चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया है, जिसमे नीना गुप्ता काजोल, मृणाल ठाकुर और तमन्ना भाटिया नजर आ रही है।

नीना का दादी किरदार काफी वायरल हो रहा है। तो वहीं तमन्ना भाटिया का बोल्ड अंदाज देख फैंस हैरान हो रहे हैं। आइए जानते हैं इस लस्ट स्टोरी की पांच खास बातें।

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में अलग-अलग कहानियां हैं, जिन्हें आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित शर्मा और सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज की हर एक कहानी में फेमस स्टार कास्ट नजर आ रही है। एक कहानी जहां नीना गुप्ता है।

तो वहीं दूसरी में  मृणाल ठाकुर, तीसरी में फेमस एक्ट्रेस काजोल और चौथी में तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं। इस सीरीज के पहले सीजन में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, नेहा धूपिया, राधिका आप्टे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में रहे थे।

लव और लस्ट में उलझी काजोल

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काजोल नॉन-ग्लैमरस अवतार में हैं, जो अपने पति पर शक करती है। काजोल के किरदार को शक है कि उसके पति का घर की नौकरानी के साथ चक्कर चल रहा है। हालांकि इस कहानी को ज्यादा नहीं दिखाया गया है, लेकिन एक्ट्रेस का लुक एकदम सिंपल देखने को मिल रहा है। वह अपने लुक से लोगों के बीच छा गई है।

आर बाल्की की पहली लस्ट स्टोरी

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में अलग-अलग कहानियां हैं, जिन्हें आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित शर्मा और सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। आर बाल्की की स्टोरी में अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर के अलावा नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

यह हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी रोमांस और वासना के इर्द गिर्द घूमती है। नीना गुप्ता बच्चों को हैरान कर देने वाली सलाह दे रही हैं। इस स्टोरी में नीना गुप्ता के मजेदार डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं,  जिसमें वह कहती हैं कि ‘शरीर में एक माउंट फौजी की ज्वाला होती है, जिसके फटने से ही संतुष्टि मिलती है।

तमन्ना भाटिया ने तोड़ा अपना पुराना रिकॉर्ड

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की भी लव स्टोरी को दिखाया गया है। इस दौरान दोनों ने कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं और यह पहली बार विजय वर्मा के साथ पर्दे पर किस किया है। विजय वर्मा के लिए तमन्ना ने अपना 18 साल पुराना नो किसिंग रुल ब्रेक तोड़ा है, जिसके चलते वह काफी चर्चा में है। ये नेटफ्लिक्स  पर 29 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *