Raju Srivastava Health Updates: पहले से गंभीर हुई राजू श्रीवास्तव की सेहत, एम्स पहुंचने लगे हैं तमाम रिश्तेदार

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था. कॉमेडियन का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर नई जानकारी सामने आई है. एक्टर के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की बिगड़ती सेहत के बारे में ताजा जानकारी दी है.

सुनील पाल ने मायूस होते हुए ‘न्यूज 18 हिंदी’ से कहा, ‘दोस्तों, राजू श्रीवास्तव जी के लिए प्रार्थना कीजिए. वे बहुत गंभीर हालत से गुजर रहे हैं. डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या करें. प्रार्थना कीजिए. ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया है. सिर्फ उनके लिए प्रार्थना कीजिए.’

राजू श्रीवास्तव का दिल समस्या पैदा कर रहा है. कॉमेडियन का ब्रेन भी काम नहीं कर रहा है. राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है. राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें 9 दिन से होश नहीं आया है. डॉक्टर ब्रेन के ऊपरी हिस्से का इलाज कर रहे थे. इसी बीच, बीपी भी फ्लक्चुएट करने लगा था. ऐसे में, डाक्टरों ने कहा है कि राजू की हालत पहले से गंभीर हुई है. राजू के तमाम रिश्तेदार लखनऊ, कानपुर और मुंबई से एम्स पहुंचने लगे हैं.

राजू श्रीवास्तव के करीबी और फैंस हुए मायूस
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर पहले शेखर सुमन ने डॉक्टरों के हवाले से बताया था कि उन्हें होश आने में एक हफ्ता लग सकता है, लेकिन सुनील पाल ने कॉमेडियन की सेहत को लेकर जो ताजा जानकारी दी है, उससे राजू श्रीवास्तव के करीबी और फैंस मायूस हो गए हैं.

शेखर सुमन ने कल राजू की सेहत को बताया था स्थिर
शेखर सुमन ने कल 17 अगस्त को ट्वीट किया था, ‘राजू की सेहत स्थिर है. अभी भी बेहोश हैं, लेकिन स्थिर हैं. ठीक होने में एक सप्ताह लगेगा.जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें. हर हर महादेव.’ जाहिर है कि राजू की सेहत एक दिन के भीतर काफी बिगड़ी है, जिसके बारे में सुनील पाल ने बताया है.

Raju Srivastava, Raju Srivastava Health Update, Sunil Pal Video, Raju Srivastava Life, Raju Srivastava Aiims, Raju Srivastava Family, Sunil Pal, सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट

(फोटो साभार: Twitter)

राजू श्रीवास्तव को होश में लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं डॉक्टर
डॉक्टरों ने राजू की एमआरई रिपोर्ट के आधार पर बताया था कि कॉमेडियन की सिर की एक नस दबी हुई थी, जिसे डॉक्टर ठीक करने की कोशिश में लगे थे. कुछ दिनों पहले, खबर आई थी कि राजू ने उंगली हिलाई थी, जिससे उनके फैंस को उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद बढ़ी थी. डॉक्टर, एक्टर को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. वे आईसीयू में हैं.

(इनपुट- Priyanka Kandpal)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

Tags: Comedian, Health Update, Raju Srivastav

FIRST PUBLISHED : August 18, 2022, 15:40 IST

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.