Roohi box office collection day 4:

Please log in or register to like posts.
strugglerking, Entertainment,bollywoodgossip

Roohi box office collection day 4: Janhvi Kapoor-Rajkummar Rao’s film defeats Monday blues, earns Rs 13.93 cr in 4 days

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म रूही बॉक्स ऑफिस पर अपना गढ़ बनी हुई है। फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, वह सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही और नए सप्ताह के लिए लकीर को जारी रखा। सोमवार को हार्दिक मेहता के निर्देशन में 1.35 करोड़ रुपये की कमाई हुई, जो रूही के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को कुल 13.93 करोड़ रुपये तक ले गया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रूही के प्रदर्शन को “संतोषजनक” कहा। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से आंकड़े साझा किए और लिखा, “#Roohi महत्वपूर्ण सोम पर संतोषजनक पकड़ दिखाती है … संख्या बहुत अधिक है, बेहतर प्रदर्शनों के साथ नई रिलीज [#Hindi] #Covid बार के दौरान … Thu 3.06 करोड़ [#AahaShivratri ], शुक्र 2.25 करोड़, शनि 3.42 करोड़, सूर्य 3.85 करोड़, सोम 1.35 करोड़। कुल:: 13.93 करोड़।

अक्टूबर 2020 में सिनेमा हॉल को फिर से खोलने के बाद, सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली रूही, एक बड़ी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद भी सिनेमाघरों में घूम रही है। आने वाली चीजें। आने वाले महीनों में अक्षय कुमार की सोरवंशी, रणवीर सिंह की 83 और सलमान खान की राधे सहित कई बड़ी-बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं।

जान्हवी कपूर ने रूही की रिलीज़ से पहले indianexpress.com के साथ एक साक्षात्कार में कहा था कि फिल्म उद्योग को अब बॉक्स ऑफिस नंबरों से अधिक यथार्थवादी उम्मीदें होंगी क्योंकि दर्शकों को सिनेमाघरों तक पहुंचाना आसान नहीं होगा, इसे देखते हुए महामारी और बहुतायत दी जाएगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए विकल्प।

हालांकि, फिल्म अच्छी समीक्षा के लिए नहीं खुली। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने लिखा कि रूही “सादा भयानक” है। “पकौड़ी थड़ी ‘के बारे में कुछ भी मज़ेदार नहीं है, जिसमें युवतियों को अगवा किया जाता है और उन्हें अवांछित विवाह में मजबूर किया जाता है। जब भी कोई फिल्म इसे लाने का फैसला करती है, यह आपको चौंका देता है। इस दिन और उम्र में कोई फिल्म इस that परंपरा ’को जगह क्यों देना चाहेगी, जो कि लंबे समय से पहले से गहरी है? समीक्षा पढ़ें।

सुपरहिट स्ट्री (2018) के बाद दिनेश विजान के हॉरर-कॉमेडी ब्रह्मांड में दूसरी किस्त रूही, 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *