Shah Rukh Khan, Akshay Kumar, and Salman Khan upcoming films name 2021

Please log in or register to like posts.

1). शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण, सलमान खान-कैटरीना कैफ: बॉलीवुड की लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी जो आगामी फिल्मों के लिए फिर से जुड़ रही है

entertainment,bollywoodgossip

जहां कुछ दिलचस्प नई जोड़ियाँ बड़े पर्दे पर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से दर्शकों को प्रभावित करने का इंतज़ार कर रही हैं, वहीं लोकप्रिय जॉडीज़ के प्रशंसक एक ट्रीट के लिए भी तैयार हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ’पठान’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 ’के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, यहाँ कुछ लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोडी हैं जो अपनी आगामी परियोजनाओं में फिर से अपने जादू का काम करने की उम्मीद करेंगे:

2. Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

दीपिका की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद, दीपिका ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और किंग खान के साथ एक्सप्रेस चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में अभिनय किया। अब, सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में एक बार फिर गतिशील जोड़ी दिखाई देने वाली है। SRK 2018 में फिल्म ‘जीरो’ के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं और सलमान खान की एक कैमियो उपस्थिति है।

3. Salman Khan and Katrina Kaif

सलमान और कैटरीना बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन कपल में से एक हैं। लोकप्रिय ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज़ी की पहली दो किस्तों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, यह जोड़ी तीसरे भाग के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार है और पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है। दोनों ने पहले ‘युवराज’, ‘मैने प्यार क्यूं किया’, ‘भारत’ और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

4. Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan

आमिर और करीना पहली बार राजकुमार हिरानी की ईद 3 इडियट्स में एक साथ आए। हालांकि आमिर और करीना ने फिल्म में सीमित समय के लिए स्क्रीन स्पेस साझा किया, लेकिन प्रशंसकों ने उनकी शानदार केमिस्ट्री को पसंद किया। उन्होंने ‘तालश’ को फिर से शुरू किया। और अब, यह जोड़ी अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक साथ आने के लिए तैयार है। फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘वन गम्प’ का हिंदी रूपांतरण है।

5.Jacqueline Fernandez and Saif Ali Khan

रेस 2′ में एक साथ काम करने के बाद, जैकलीन फर्नांडीज और सैफ अली खान एक बार फिर आगामी हॉरर-कॉमेडी, ओट भूत पुलिस में टीम करेंगे। सैफ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने मुंबई मिरर को बताया था कि सैफ और वह सिर्फ सह-कलाकार नहीं हैं, बल्कि दोस्त हैं।

6).Akshay Kumar and Katrina Kaif

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने अतीत में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को हर बार पसंद किया है। वे जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सोर्यवंशी’ के लिए फिर से आएंगे, और फिल्म के गाने ‘बिप टिप बरसा पानी’ का रीमेक भी शामिल करेंगे। अक्षय और कैटरीना ने ‘नमस्ते लंदन’, ‘तीस मार खान’, ‘दे दना दन, वेलकम’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *