सुष्मिता सेन ने प्रेमी रोहन शुल के अकेलेपन पर पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “Uff Jaan, baat to hai!”

Please log in or register to like posts.

अपने ब्रेक-अप के आस-पास के दौर की सभी अटकलों के बीच, सुष्मिता सेन और रोमन शाऊल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ एक मीठी बातचीत की।
अभिनेत्री ने हाल ही में रोहन द्वारा अकेलेपन पर साझा किए गए पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने लिखा,‘Uff Jaan, baat to hai!’

एक पेड़ की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, रोहमन ने इसे कैप्शन दिया, वा उस्स वक़्त, हमसे जगा, जह मुज लागा मुख्य अकीला हूं, वहा मुज पे है का सा मिला !! इयसे अब मेन क़ैद कर लिया है, और अकलेपन से रिश्तों को निभाया है।

सुष्मिता ने हाल ही में एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें अस्वस्थ संबंध पैटर्न के बारे में बात की गई थी। अभिनेत्री के अनुसार हमें उन पैटर्नों को तोड़ने में सक्षम होना चाहिए इससे पहले कि वे हमें तोड़ दें।

Check out her post here:

उसने इसे कैप्शन दिया, s पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं … जब तक हम जानबूझकर उन्हें तोड़ नहीं देते !!! I हम प्रत्येक अपने आप को ठीक करने की शक्ति रखते हैं … मैं अनुभव से बोलता हूँ !! जब हम प्रतिमानों, अवतरणों, अचेतन आदतों से अवगत हो जाते हैं … हमें उन प्रतिमानों को तोड़ना चाहिए … इससे पहले कि वे हमें तोड़ दें !!! sharing #lifelessons #awareness #breakingpatterns #healing #love #peace 😍🤗 Happy Healing!!!! I love you guys!!!😇🌈💃🏻 mmuuuaaah’

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *