Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah SPOILER ALERT: भोगीलाल को आता है जेठालाल का प्लान; उस पर बंदूक तानता है

Please log in or register to like posts.
bollywood gossip, entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक चौंकाने वाला एपिसोड देखेगा जहां भोगीलाल जेठालाल पर बंदूक तानता है क्योंकि वह गोकुलधाम के सदस्यों द्वारा बनाई गई एक योजना का पता लगाता है।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है। टीम ने हाल ही में सेट पर 3100 एपिसोड मनाए। शो को प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है। यह टीआरपी चार्ट पर अच्छा कर रहा है और दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। यह एकमात्र ऐसा शो है जिसमें कोई नफरत नहीं है और शो के पहले एपिसोड के बाद से इसे सराहा गया है। दिलीप जोशी द्वारा निभाए गए शो जेठालाल के मुख्य किरदार की बड़ी फैन फॉलोइंग है। जेठालाल का जीवन आसान नहीं है और समस्याएं उसके चारों ओर घूमती हैं।

शो के नवीनतम एपिसोड जेठालाल और एक अन्य व्यवसायी, भोगीलाल के इर्द-गिर्द घूमते हैं। कहानी के अनुसार, जेठालाल को अपने पड़ोसी अय्यर से 100 टैब का ऑर्डर मिला था और इसे पूरा करने के लिए वह उस कंपनी से संपर्क करता है जिसके लिए वह एजेंसी करता है। कंपनी पिछले पुनर्भुगतान के लिए कहती है, इसलिए यह याद रखती है कि उसे भोगीलाल से भुगतान लेना होगा।

हालांकि, भोगीलाल धोखेबाज निकला और व्यवसाय के नुकसान के बहाने भुगतान करने से इंकार कर दिया। जेठालाल पुनर्भुगतान के लिए धन प्राप्त करने के कई तरीके आजमाता है लेकिन वह विफल हो जाता है। जेठालाल खुद को असहाय महसूस करता है और इसलिए अपनी खुद की दुकान गदा इलेक्ट्रॉनिक्स बेचने का फैसला करता है और अपने गांव वापस चला जाता है। चंपकलाल ने उन्हें पुनर्भुगतान के लिए अपने पैतृक खेत को बेचने का सुझाव दिया। इसलिए, वह सुंदर, अपने बहनोई, उसकी संपत्ति के लिए एक ग्राहक खोजने के लिए पूछता है। सुंदर को एक ग्राहक मिला जो भोगीलाल के अलावा कोई नहीं है। इसे एक अवसर के रूप में लेते हुए, जेठालाल, सुंदर और गोकुलधाम समाज के सदस्यों ने भोगीलाल से जेठालाल का नंबर वापस लेने की योजना बनाई।

वे भोगीलाल को घर बुलाते हैं लेकिन उसकी योजना विफल हो जाती है। हां, आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि भोगीलाल गोकुलधाम समाज में आते हैं, लेकिन कुछ गलत पाते हैं। उसे पता चलता है कि वह जेठालाल के घर में है और उस पर बंदूक तानता है। गोकुलधाम के सदस्य घबरा जाते हैं और भोगीलाल संपत्ति के कागजात पर हस्ताक्षर करते हैं और भागने की कोशिश करते हैं।

भोगीलाल भी पुलिस को फोन करके बताता है कि गोकुलधाम सदस्य उस पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, हम देखेंगे कि तपू सेना उसे पकड़ लेगी और उसे बांध देगी। पुलिस आती है और जेठालाल उन्हें भोगीलाल का वीडियो दिखाता है जो उसने चुपके से लिया था।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *