While Janhvi Kapoor holidays in the Maldives, Khushi drops ‘happy’ pictures from New York!

Please log in or register to like posts.

ख़ुशी कपूर इसे न्यूयॉर्क में जी रही हैं और उन्होंने प्रशंसकों से अपने दिन की आकर्षक झलक का इलाज किया है! बोटिंग से लेकर पार्क की सैर तक – ख़ुशी NYC में अपने प्रवास का आनंद ले रही है। भूरे रंग की पैंट और एक प्लेड जैकेट पहने, ख़ुशी आराध्य को तस्वीरों के लिए पोज़ देती हुई दिखी। जहाँ ख़ुशी ने ‘खुश’ तस्वीरों को कैद किया था, वहीं जान्हवी ने उस पोस्ट पर ‘दुखी’ टिप्पणी करते हुए उस गायब भावना को व्यक्त किया।

इससे पहले आज, जान्हवी ने अपनी मालदीव की छुट्टियों से ग्लैमरस तस्वीरों को हटा दिया। हाल के सप्ताहों में लोकप्रिय द्वीप गंतव्य झुंड में बॉलीवुड अभिनेताओं के ब्रिगेड में शामिल होने, जान्हवी ने लिखा, “मालदीव के बैंडवाग पर आने के लिए अंतिम लेकिन मुझे पूरी तरह से प्रचार मिल रहा है।” धूप में भीगने से लेकर शानदार नाश्ते का आनंद लेने तक – जान्हवी मालदीव में अपने प्रवास का आनंद लेती नजर आती हैं।

जान्हवी और ख़ुशी दोनों न्यूयॉर्क में थे क्योंकि पूर्व उसकी बहन को उसके शिक्षाविदों के साथ बसने में मदद कर रहा था। जान्हवी साथ में छुट्टियां मनाने के अलावा ख़ुशी को सही कोर्स और यूनिवर्सिटी में एक्टिंग का कोर्स कराने के लिए गाइड कर रही थीं। आखिरी बार oor रूही ’में नजर आने वाली जान्हवी कपूर अगली बार दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेम साझा करती नजर आएंगी।

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *